डिजिटल डेस्क,मुंबई। विवादों को हाथ थामने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में अपनी फिल्म 'तनु वेड्स मनु' के 10 साल पूरे होने के मौके पर एक ऐसा ट्वीट कर दिया कि उन्हें फिर से ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। एक्ट्रेस ने खुद की तुलना श्रीदेवी से करते हुए कहा कि, मैं अकेली ऐसी एक्ट्रेस बन गई हूं, जिसने लिजेंड्री श्रीदेवी के बाद सबसे बेहतरीन कॉमेडी की।' उनका ये ट्वीट लोगों को रास नहीं आया और एक्ट्रेस को ट्रोल कर दिया गया।

Kangana Ranaut Compares Herself To Sridevi While Refering To Her Role In Tanu Weds Manu

ये पहली बार नहीं हैं,जब कंगना खुद के लिए तारीफों के पुल बांधते नजर आ रही हैं, इससे पहले भी उन्होंने 'धाकड़' और 'थलाइवी' के सेट से फोटोज डालकर अपनी तारीफ के कसीदे पढ़े थे। कंगना ने एक बार खुद को टॉम क्रूज से भी बेहतर स्‍टंट करने वाली एक्ट्रेस बताया था तो एक बार उन्होंने मेरिल स्‍ट्रीप से खुद की तुलना कर दी थी और इस बार उन्होंने हिंदी सिनेमा की बेहद खुबसूरत अदाकारा श्रीदेवी से अपनी तुलना करते हुए ट्वीट किया है कि, 'मैं सतही/विक्षिप्त भूमिकाओं में फंस गई थी। इस फिल्‍म ने मेरे करियर के आयाम बदल दिए। यह मेनस्‍ट्रीम में मेरी एंट्री थी और वो भी कॉमेडी के साथ। क्‍वीन और दत्तो ने मेरे कॉमिक टाइमिंग को मजबूत किया और मैं अकेली ऐक्‍ट्रेस बन गई, जिसने लिजेंड्री श्रीदेवी के बाद कॉमेडी की।'

'तनु वेड्स मनु' कंगना की हिट फिल्मों से एक रही हैं,जिसे याद रखा जाएगा। इस फिल्म ने उन्हें इंडस्ट्री की अच्छी-खासी पहचान दिलाई थी लेकिन अपने काम की इस तरह खुद ही तारीफ करने के बाद एक्ट्रेस बुरी तरह से ट्रोल हो गई है। 



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Bollywood actress kangana ranaut tweeted her comedy is better after sridevi
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/3dUHzdA