डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टॉर अमिताभ बच्चन की कुछ दिन पहले ही आंखों की सर्जरी हुई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, उनका मोतियाबिंद का ऑपरेशन हुआ है। सर्जरी के बारे में बिग बी ने खुद जानकारी दी थी,जिसके बाद उन्होंने ने सोशल मीडिया में एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर करते हुए लिखा कि, 'हूं दृष्टि हीन, पर दिशा हीन नहीं मैं।' इस पोस्ट को देखकर बिग बी के फैंस उन्हें हिम्मत दे रहे है। 

क्या लिखा अमिताभ बच्चन ने

  • अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सर्जरी के बाद एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया।
  • पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- हूँ दृष्टि हीन ,पर दिशा हीन नहीं मैं, हूँ सुविधा हीन, असुविधा हीन नहीं मैं । सहलाने वालों की , मृदु है संगत , बहलाने वाले सब , यहाँ सुसज्जित । स्वस्थ रहने का प्यार मिला ; हृदय प्रफुल्लित आभार खिला ; कुछ क्षण के लिए हूँ मैं समय बद्ध , प्रार्थनाओं के लिए हूँ मैं करबद्ध।
  • इसके साथ बिग बी ने अपनी एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें उन्होंने सफेद चश्मा पहन रखा है।
  • पोस्ट देखने के बाद फैंस अमिताभ का हौसला बढ़ा रहे है और उनके लिए दुआ भी कर रहे है।
  • कुछ दिन पहले अमिताभ ने एक क्रिकेट मैच का उदाहरण देते हुए कहा था कि- मेरे आंखों की दशा भी इस समय कुछ ऐसी ही हो गई है।
  • मैं कुछ भी टाइप कर रहा हूं तो मुझे तीन लेटर दिखाई दे रहे है। मैं बस बीच वाली बटन दबा दे रहा हूं।
  • अमिताभ ने आगे कहा कि, अभी उनकी दूसरी आंख की सर्जरी भी होनी है और रिकवरी अभी काफी धीमी हो रही है।


.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Amitabh Bachchan pens emotional post after his eye surgery
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/3bfFyXU