लॉस एंजेलिस । गायिका केरी कटोना को लगता है कि उनके कर्वी फिगर ने उन्हें पॉप करियर में पहचान दिलाने में खासी मदद की है। कटोना साल 1998 में गर्ल बैंड एटॉमिक किटन में शामिल हुईं थीं और जल्द ही वे खासी मशहूर हो गईं थीं। फीमेल फर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक कटोना ने कहा है, मैंने अपने करियर की शुरूआत एक टॉपलेस मॉडल के रूप में की थी। इसी तरह मुझे एटॉमिक किटन में एंट्री मिली थी।

कटोना ने डेली स्टार ऑनलाइन को बताया, 16 साल की उम्र में जब मैंने टॉपलेस मॉडलिंग शुरू की थी तब मेरी कमर की साइज 6 और चेस्ट की साइज 34 डीडी थी। मैं रॉकेट साइंटिस्ट नहीं थी लेकिन मेरे पास बहुत अच्छा फिगर था।

कटोना ने यह भी बताया कि उनकी मां को उनके मॉडलिंग करियर पर गर्व है। वह कहती हैं, मुझे याद है मेरी मां हमेशा लिविंग रूम की दीवार पर मेरी पेज 3 की फोटोग्राफ लगाकर रखती थीं।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Kerry Katona credits Karvy Figure for her pop career
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/3072Qc1