डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे काफी दिन तक सदमे में थी और सोशल मीडिया से दूर भी, लेकिन अब अंकिता अपनी नॉर्मल लाइफ की तरफ बढ़ने की कोशिश कर रही है। हाल ही में अंकिता ने अपने डांस वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए थे, जिसके बाद ट्रोलर्स ने उन्हें गंदे-गंदे कमेंट करना शुरू कर दिया। एक्ट्रेस ने तंग आकर इंस्टाग्राम लाइव करते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया और कहा कि,पहले कहां थे ये लोग जब सब कुछ खत्म हो रहा था हमारी जिंदगी में, आज मुझे दोषी ठहराया जाता है, लेकिन मेरी कोई गलती नहीं थी।

बता दें कि, अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की पहली मुलाकात जी टीवी के शो पवित्र रिश्तें के सेट पर हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे को 6 साल तक डेट किया लेकिन साल 2016 में सुशांत अंकिता को छोड़ कर चले गए और साल 2020 में सुशांत की असामयिक निधन की खबर ने अंकिता को झकझोर कर रख दिया। 

अब एक्ट्रेस जब इस गम से बाहर आने की कोशिश कर रही हैं तो ट्रोलर्स उन पर निशाना साध रहे है। हाल ही में अंकिता ने सोशल मीडिया पर अपनी डांसिंग की कुछ वीडियो शेयर किए, जिसके बाद ट्रोलर्स भद्दे -भद्दे कमेंट करने लगे। अंकिता ने तंग आकर कहा कि- 

  • आप लोग मेरी कहानी के बारे में नहीं जानते है।
  • इसलिए मुझे पर इस तरह से हमले मत कीजिए।
  • मैं ब्रेकअप के बाद काफी डिप्रेशन में रही।
  • मेरे वीडियो पर भद्दे कमेंट करने वालो को मैं कहना चाहती हूं कि,आप मुझे पसंद नहीं करते हैं तो मुझे अनफॉलो कर दीजिए ये गाली-गलौज मत कीजिए।
  • मुझे ट्रोलर्स से फर्क नहीं पड़ता लेकिन ये सब मेरे परिवार के लिए कष्टकारी है।
  • जो लोग मुझ पर आज उंगली उठा रहे हैं, वो मेरे रिश्ते को जानते ही नहीं थे।
  • शायद अगर वे सुशांत से प्यार करते थे तो फिर मुझसे क्यों लड़ रहे हैं?
  • पहले कहां थे ये लोग जब सब कुछ खत्म हो रहा था हमारी जिंदगी में, आज मुझे दोषी ठहराया जाता है, लेकिन मेरी कोई गलती नहीं थी।


 



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Actress ankita lokhande gave a befitting reply to the trollers
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/3sK8HAr